अभ्यर्थियों की जीतः BPSC पीटी 21 सितंबर को एक पाली में ली जाएगी, परसेंटाइल सिस्टम लागू नहीं

paxlovid cost in canada Shpola संवाददाता. पटना,

can you get paxlovid at cvs Cartagena BPSC 67 वीं पीटी की परीक्षा 21 सितंबर को एक पाली में ली जाएगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हस्तक्षेप के बाद बिहार लोक सेवा आयोग ने यह फैसला गुरुवार को लिया है। आयोग के चेयरमैन अतुल प्रसाद, बिहार सरकार के मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, बिहार बोर्ड के चेयरमैन आनंद किशोर के साथ आयोग के दफ्तर में पहले इसको लेकर बैठक हुई और इसके बाद ये सभी पदाधिकारी मुख्यमंत्री आवास गए। वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसकी जानकारी दी।

https://parquejoyero.es/12142-paxlovid-prescription-quebec-45787/ अभ्यर्थियों ने पटना में इसे लेकर बुधवार को प्रदर्शन किया था। इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था जिसमें कई छात्र घायल हैं। अब बीपीएससी अभ्यर्थियों के आंदोलन की बड़ी जीत हुई है। आयोग ने अभ्यर्थियों का मांग मानते हुए कहा है कि  बीपीएससी की पीटी परीक्षा पूर्व की तरह एक दिन और एक ही पाली में ली जाएगी। इसके लिए सभी जिलाधिकारियों को अतिरिक्त सेंटर की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया गया है।

https://pion.pl/80910-can-i-buy-paxlovid-in-uk-21765/ 8 मई को बीपीएससी पीटी की हुई परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने की वजह से सभी सेंटर्स पर रद्द कर दी गई थी। आयोग ने 20 और 22 सितंबर को दो दिनों में परीक्षा लेना तय किया था। आयोग ने यह भी तय किया था कि परसेंटाइल सिस्टम से रिजल्ट दिया जाएगा। अभ्यर्थी आयोग के इस फैसले का लगातार विरोध कर रहे थे। अभ्यर्थियों को आशंका थी कि परसेंटाइल सिस्टम से धांधली हो सकती है। इस बार छह लाख से ज्यादा अभ्यर्थी हैं इसलिए आयोग को एक दिन एक पाली में परीक्षा लेने में दिक्कत हो रही थी। सेंटर नहीं मिल रहे थे। अब जब सेंटर मिलने का आश्वासन सरकार की तरफ से मिला है तो परीक्षा एक दिन में एक पाली में ली जाएगी। परसेंटाइल सिस्टम लागू नहीं होगा। परीक्षा 21 सितंबर को ली जाएगी।

Leave a Comment

cyproheptadine Pontivy