महागठबंधन में दरारः राजद ने उपचुनाव की दोनों सीटों पर अपना ही उम्मीदवार दे दिया

Ilhabela player club casino bonus codes metformin 1000 mg online Fort Hunt कांग्रेस को आया गुस्सा, वह भी दोनों जगह अपने उम्मीदवार उतारेगी

buy metformin 1000 mg सीपीआई के कन्हैया कुमार को कांग्रेस ने अपनी पार्टी में शामिल क्या किया राजद ने विधान सभा की दोनों सीट तारापुर और कुशेश्वर स्थान में अपना उम्मीदवार दे दिया। तारापुर से अरूण कुमार साह और कुशेश्वर स्थान से गणेश भारती को उम्मीदवार घोषित कर दिया। कुशेश्वर स्थान की सीट विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को मिली थी लेकिन इस बार बिना किसी समझौता के वह सीट राजद ने ले ली। इसके बाद कांग्रेस का पारा चढ़ गया है।
कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कह दिया है कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है और कुशेश्वर स्थान की सीट महांगठबंधन में सीटों के बंटवारे के बाद कांग्रेस के पास गई थी इसलिए यह सीट कांग्रेस के पास रहनी चाहिए लेकिन राजद ने ऐसा करने के बजाय वहां से अपना उम्मीदवार उतार दिया है, इसलिए कांग्रेस भी तारापुर और कुशेश्वर स्थान दोनों सीटों से अपना उम्मीदवार उतारेगी। कांग्रेस सोमवार को अपने उम्मीदवार तय करेगी।
बताया जाता है कि लालू प्रसाद की सहमति के बाद ही दोनों सीटों पर राजद ने अपना उम्मीदवार उतारा है। जेडीयू अपने उम्मीदवार की घोषणा पहले ही कर चुकी है। जेडीयू ने तारापुर से राजीव कुमार सिंह को टिकट दिया है। यहां से मेवालाल चौधरी विधायक थे। कुशेश्वरस्थान से जेडीयू ने अमन कुमार चौधरी को उम्मीदवार बनाया। यहां से उनके पिता शशिभूषण हजारी विधायक थे।

Leave a Comment

regal riches slot Lichtenburg

Aquidauana namoro no facebook