कांग्रेस को आया गुस्सा, वह भी दोनों जगह अपने उम्मीदवार उतारेगी

सीपीआई के कन्हैया कुमार को कांग्रेस ने अपनी पार्टी में शामिल क्या किया राजद ने विधान सभा की दोनों सीट तारापुर और कुशेश्वर स्थान में अपना उम्मीदवार दे दिया। तारापुर से अरूण कुमार साह और कुशेश्वर स्थान से गणेश भारती को उम्मीदवार घोषित कर दिया। कुशेश्वर स्थान की सीट विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को मिली थी लेकिन इस बार बिना किसी समझौता के वह सीट राजद ने ले ली। इसके बाद कांग्रेस का पारा चढ़ गया है।
कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कह दिया है कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है और कुशेश्वर स्थान की सीट महांगठबंधन में सीटों के बंटवारे के बाद कांग्रेस के पास गई थी इसलिए यह सीट कांग्रेस के पास रहनी चाहिए लेकिन राजद ने ऐसा करने के बजाय वहां से अपना उम्मीदवार उतार दिया है, इसलिए कांग्रेस भी तारापुर और कुशेश्वर स्थान दोनों सीटों से अपना उम्मीदवार उतारेगी। कांग्रेस सोमवार को अपने उम्मीदवार तय करेगी।
बताया जाता है कि लालू प्रसाद की सहमति के बाद ही दोनों सीटों पर राजद ने अपना उम्मीदवार उतारा है। जेडीयू अपने उम्मीदवार की घोषणा पहले ही कर चुकी है। जेडीयू ने तारापुर से राजीव कुमार सिंह को टिकट दिया है। यहां से मेवालाल चौधरी विधायक थे। कुशेश्वरस्थान से जेडीयू ने अमन कुमार चौधरी को उम्मीदवार बनाया। यहां से उनके पिता शशिभूषण हजारी विधायक थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed