बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओँ के निजीकरण के खिलाफ लोगों ने जलायी मोमबत्ती, लालटेन

http://rwtrucking.ca/51432-canesten-24993/ संवाददाता.

Ranong paxlovid cost bc बुधवार की रात नौ बजे से मोमबत्ती और लालटेन जलाकर सांकेतिक विरोध दर्ज किया गया। बेरोजगारी और सरकारी संस्थानों के निजीकरण के खिलाफ सांकेतिक विरोध का यह कार्यक्रम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के समर्थन से पूरा हुआ़।

Pīshvā cost paxlovid canada यह कार्यक्रम नौ मिनट चला। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी बेरोज़गारों की इस मुहिम में उनके साथ है। कहा कि डबल इंजन सरकार द्वारा थोपी गयी यह महामंदी और महाबेरोजगारी का दौर संकटपूर्ण है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचन्द्र पूर्वे, प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता, प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन सहित पार्टी के तमाम नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों सहित बेरोजगार नौजवानों ने अपने-अपने घरों की लाईट बंद कर लालटेन, मोमबत्ती, दीपक जलाकर सरकार के रोजगार विरोधी रवैये के खिलाफ सांकेतिक विरोध दर्ज किया।

paxlovid costo farmacia del ahorro Palmer सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेरोजगारी पर सवाल नहीं कर रहे बल्कि खुद के रोजगार की तलाश कर रहे हैं। मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि बिजली बंद कर लालटेन जलाने का जो शिगूफा तेजस्वी यादव ने छेड़ा है यह किसी आंदोलन का प्रारूप नहीं है। इसका आमजनों से कोई सरोकार नहीं बल्कि यह सिर्फ आरजेडी के चुनाव चिन्ह के प्रचार का हथकंडा मात्र है।

paxlovid hong kong price deftly  

Leave a Comment