संवाददाता.

बुधवार की रात नौ बजे से मोमबत्ती और लालटेन जलाकर सांकेतिक विरोध दर्ज किया गया। बेरोजगारी और सरकारी संस्थानों के निजीकरण के खिलाफ सांकेतिक विरोध का यह कार्यक्रम नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के समर्थन से पूरा हुआ़।

यह कार्यक्रम नौ मिनट चला। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि आरजेडी बेरोज़गारों की इस मुहिम में उनके साथ है। कहा कि डबल इंजन सरकार द्वारा थोपी गयी यह महामंदी और महाबेरोजगारी का दौर संकटपूर्ण है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचन्द्र पूर्वे, प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता, प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन सहित पार्टी के तमाम नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों सहित बेरोजगार नौजवानों ने अपने-अपने घरों की लाईट बंद कर लालटेन, मोमबत्ती, दीपक जलाकर सरकार के रोजगार विरोधी रवैये के खिलाफ सांकेतिक विरोध दर्ज किया।

सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेरोजगारी पर सवाल नहीं कर रहे बल्कि खुद के रोजगार की तलाश कर रहे हैं। मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि बिजली बंद कर लालटेन जलाने का जो शिगूफा तेजस्वी यादव ने छेड़ा है यह किसी आंदोलन का प्रारूप नहीं है। इसका आमजनों से कोई सरोकार नहीं बल्कि यह सिर्फ आरजेडी के चुनाव चिन्ह के प्रचार का हथकंडा मात्र है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed