संवादादाता.

जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया है। दिल्ली के बीजेपी ऑफिस में केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि नीतीश जी बोलते हैं कि देश में कोई काम नहीं हो रहा है। आज देश कहां चला गया है और बिहार कहां खड़ा है! पहले नीतीश कुमार को क्राइम से नरफत थी अब उन्हें C से बहुत प्रेम है और C से चेयर होता है, इसलिए कुर्सी के मोह में सारा काम कर रहे हैं। बिहार में आज 2005 से भी बुरे हालात हैं।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को सब PM कहते हैं। मैंने भी उन्हें कहा कि आप PM थे, PM हैं और PM रहेंगे। पीएम मतलब पल्टीमार। उन्होंने कितनी बार विश्वासघात किया है।

बता दें आरसीपी सिंह पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं और मोदी सरकार में केंद्रीय इस्पात इस्पात मंत्री रह रहे हैं। वे नीतीश के बहुत करीबी रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ही गृह जिले नालंदा से आते हैं। आरसीपी वहां से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में भी हैं। नीतीश कुमार और आरसीपी की नजदीकी तब से है जब नीतीश कुमार केन्द्री में रेल मंत्री थे। आरसीपी आईएएस अधिकारी रह चुके हैं। 1996 में नीतीश कुमार के निजी सचिव रह चुके है। 2010 में वीआरएस लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed