BPSC ऑफिस के बाहर अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, पीटी परीक्षा का कट ऑफ घटाकर और रिजल्ट देने की मांग

http://associationdesediteurs.com/8934-paxlovid-at-walmart-99988/ januvia 50 mg diabetes संवाददाता. पटना.

paxlovid uae price बीपीएससी 67 वीं पीटी परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद अभ्यर्थियों का गुस्सा बीपीएससी पर भड़का। बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने बीपीएससी कार्यालय का घेराव किया और खूब नारेबाजी की। धरना भी दिया।

https://pion.pl/27119-buy-paxlovid-us-71704/ आयोग ने 67 वी पीटी परीक्षा का जो अंतिम रुप से जो आंसर जारी किया गए उसमें 8 प्रश्नों के जवाब बदल दिए गए। अभ्यर्थियों का आरोप है कि इस उत्तर में भी गलतियां हैं। इसलिए संशोधित उत्तर जारी करते हुए कट ऑफ घटाकर पुनः रिजल्ट जारी किया जाए। मंगलवार को अभ्यर्थियों के आंदोलन को देखते हुए आयोग में पुलिस की चौकसी काफी बढ़ी दी गई। अभ्यर्थियों ने सीबीआई जांच की मांग की।

paxlovid medication locator अभ्यर्थियों के आंदोलन को देखते हुए चेयरमैन अतुल प्रसाद ने अभ्यर्थियों में से तीन लोगों के शिष्टमंडल से लगभग डेढ़ घंटे बात की। छात्र नेता दिलीप कुमार ने प्रेस को बताया कि चेयरमैन अतुल प्रसाद ने उनको आश्वस्त किया है कि एक नया पैनल बनाया जाएगा जो इसकी जांच करेगी कि 67 वीं पीटी के रिजल्ट में कोई गलती तो नहीं रह गई हैं।

आयोग के चेयरमैन अतुल प्रसाद ने कहा है कि अब तक पीटी के जो रिजल्ट दिए जा चुके हैं उसमें कोई परिवर्तन नहीं होगा। इसलिए वैसे परीक्षार्थी निश्चिंत रहें जिनका रिजल्ट आ चुका है। हां आयोग के एक्सपर्ट यदि उत्तर में गड़बड़ी पाएंगे तो और रिजल्ट दिया जा सकता है। एक्पर्ट उत्तरों की जांच करेंगे।

दिलीप कुमार ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने चेयरमैन को वह कलम दिखायी जिससे ओएमआर शीट में रंगे गए गोले को मिटाया जा सकता है। दिलीप कुमार ने पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की। कहा कि रिवाइज्ड रिजल्ट नहीं दिया गया तो वे फिर से बीपीएससी के खिलाफ आंदोलन करेंगे।
बता दें कि बीपीएससी पीटी की परीक्षा 8 मई को ली गई थी। ये परीक्षा रद्द कर दी गई थी कि क्योंकि प्रश्न पत्र लीक हो गया था। इसके बाद आयोग में जांच का लंबा सिलसिला चला। कइयों की गरफ्तारियां हुईं। कई नए नियमों के साथ 30 सितंबर को पुनर्परीक्षा ली गई। लेकिन इसमें हाई कट ऑफ जाने, कई आंसर को बदलने पर विवाद गहराया हुआ है।

Leave a Comment