BPSC 67 PT 30 सितंबर को, अभ्यर्थी हर हाल में 11 बजे से पहले सेंटर पर पहुंचें, देर हुई तो परीक्षा से वंचित रहेंगे

Körfez tamodex 20 price संवाददाता. पटना

prescribing paxlovid out of state Jiamusi BPSC 67 वीं पीटी परीक्षा शुक्रवार 30 सितंबर को होने जा रही है। यह परीक्षा 8 मई को आयोजित की गई थी लेकिन प्रश्न पत्र लीक हो जाने की वजह से परीक्षा रद्द कर गई थी। रद्द होने के बाद आयोग ने यह परीक्षा दो पालियों, में दो दिनों में लेना तय किया था। रिजल्ट भी परसेंटाइल सिस्टम से दिया जाता। लेकिन अभ्यर्थियों ने सड़क पर उतरकर इसका काफी विरोध किया और फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बैठक बुलाकर निर्देश दिए। उसके बाद एक दिन में एक पाली में बिना परसेंटाइल सिस्टम के पूर्व की तरह परीक्षा ली जा रही है। चूंकि पिछली बार प्रश्न पत्र लीक हो गए थे इसलिए इस बार आयोग कई तरह की सख्ती कर रहा है।

buy alli pills बता दें कि 6 लाख दो हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है, जिसमें से पौने पांच लाख अभ्यर्थियों ने एडमिड कार्ड डाउनलोड किया। महिला अभ्यर्थियों की संख्या एक लाख 82 हजार है। पटना में सबसे अधिक 85 सेंटर बनाए गए हैं जहां 56 हजार परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। महिलाओं का होम सेंटर यानी उनके जिला या कमिश्नरी के अंदर ही दिया गया है।

prescription paxlovid luxembourg Mungeli 12 बजे से परीक्षा है लेकिन इंट्री टाइम 11 बजे ही है। इसके बाद आने पर इंट्री नहीं दी जाएगी। यह ध्यान रखें कि इस बार परीक्षा केन्द्रों पर काफी सख्ती रहेगी। मोबाइल, घड़ी या अन्य किसी तरह के इलेक्ट्रॉनिक सामान हरगिज नहीं लेकर जाएं। घर से निकलने के पहले यह चेक कर लें कि ए़डमिड कार्ड, कलम और आधार कार्ड आपने लिया है कि नहीं !

paxlovid prescription template Copenhagen परीक्षा नियंत्रक अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि 50 फीसदी से कम सवालों के जवाब देने वाली की अलग चेक लिस्ट बनेगी और उनके ओएमआर पर खास निगरानी रहेगी। सभी 1153 केन्द्रों पर जैमर लगाए गए हैं। कमरे के अंदर भी परीक्षार्थियों की जांच की जाएगी। इस बार स्टील बॉक्स में प्रश्न पत्र भेजा जा रहा है। यह सील बंद होगा। केन्द्राध्यक्ष के कमरे में स्टील बॉक्स खुलेगा। बताया कि प्रश्न पत्र की सील परीक्षार्थियों के सामने खोली जाएगी और परीक्षार्थियों के सामने ही सीलबंद भी किया जाएगा।

Leave a Comment