पटना में नौकरी मांगने निकले शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठियां, कई घायल, तेजस्वी ने कहा-धैर्य रखिए, जांच समिति गठित

can i buy paxlovid in canada संवाददाता. पटना

Iwaki paxlovid price medicare शिक्षक नियोजन प्रक्रिया को जल्‍दी पूरी करने के लिए अभ्यर्थियों ने सोमवार को पटना के डाकबंगला पर प्रदर्शन किया। अभ्‍यर्थी सरकार से जल्द से जल्द सातवें चरण का नियोजन कराने की मांग कर रहे थे। हजारों की संख्या में राज्य के कोने-कोने से आए अभ्यर्थियों ने काफी देर तक यहां प्रदर्शन किया। इसी बीच जन अधिकार पार्टी के नेता-कार्यकर्ता पप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में राजभवन मार्च के लिए निकल पड़े, उसी समय ट्रैफिक व्‍यवस्‍था को बिगड़ते देख पुल‍िस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान एक अफसर द्वारा लाठी भांजने का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले 15 दिनों से युवा गर्दनीबाग में धरना पर बैठे हुए थे, लेकिन सरकार के कानों तक उनकी आवाज नहीं पहुंच रही थी। नतीजा उन्होंने सड़क पर उतर कर आंदोलन करना जरूरी समझा। पुलिस लाठीचार्ज में कईयों को चोटें आयी हैं। महिलाएं भी घायल हुई हैं।

https://diabetesfrees.com/okamet-review-an-effective-and-safe-diabetes-remedy/ जांच समिति बनाने का निर्देश

तेजस्वी यादव बिहार के युवाओं को नौकरी देने की बात लगातार करते रहे हैं। अब उनकी सरकार है, वे उपमुख्यमंत्री हैं। सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर शिक्षक संघ के उन मंचों पर जाकर भाषण करते रहे हैं जहां समान कार्य के लिए समान वेतन की मांग होती रही है। इसकी बहुत आलोचना हुई कि नीतीश- तेजस्वी की सरकार में नौकरी का मांग कर रहे युवाओं के आंदोलन पर लाठीचार्ज किया गया।

how to order paxlovid for pharmacy लाठीचार्ज के बाद तेजस्वी का प्रेस कांफ्रेस

लाठीचार्ज के बाद तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेस किया। उन्होंने कहा कि पटना में युवाओं पर लाठी बरसाने वाले एडीएम केके सिंह के खिलाफ जांच बैठा दी गई है। उन्हें जैसे ही इसकी सूचना मिली वैसे ही पटना के डीएम से बात की। मामले को समझा। उन्हें तुरंत जांच समिति बनाने और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का निर्देश दिया। तेजस्वी ने कहा कि छात्रों के साथ जो हुआ वह ठीक नहीं है। जिलाधिकारी को समिति बनाकर जांच का निर्देश दिया गया है। समिति पता करेगी कि ऐसी कौन सी बात हो गई कि एडीएम को स्वयं लाठीचार्ज करना पड़ गया।

paxlovid cost medicare Brak तेजस्वी ने कहा- धैर्य बनाए रखिए

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों से धैर्य बनाए रखने की अपील की। कहा कि विश्वास रखिए, प्रदर्शन करने की आवश्यकता नहीं है। अब यह बात स्पष्ट हो गई है कि हम रोजगार और नौकरी देने की दिशा में काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं दस लाख नौकरी और दस लाख रोजगार देने की बात कही है। अब यह तो स्पष्ट है कि नौकरी और रोजगार दोनों मिलेंगे। थोड़ा समय लगेगा, लेकिन जल्द ही अच्छा समाचार मिलेगा।

Leave a Comment