पटना. संवाददाता.

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव तीन दिनों से पारस अस्पताल  के आईसीयू में भर्ती हैं। उन्हें अब एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। डॉक्टरों की टीम यह तय करेगी कि उन्हें कब ले जाया जाए। दिल्ली ले जाने कौन-कौन सी दिक्कत हो सकती है इसका आकलन भी किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी मंगलवार को उनका हाल जाना। लोग लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लालू प्रसाद रविवार को राबड़ी देवी के सरकारी आवास में गिर गए थे जिसके बाद उसके दायें कंधे में फ्रैक्चर हो गया था। कमर में भी काफी चोट लग थी। उन्हें दर्द निवारण दवाएं दी गई जिसके बाद से बेचैनी बढ़ने लगी। सोमवार की सुबह साढ़े तीन बजे उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वे किडनी, हर्ट, ब्लड सूगर आदि कई गंभीर बीमारियों से पहले से ही ग्रस्त हैं। इसलिए सेहत में सुधार होने में दिक्कत हो रही है।

बुधवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि ‘ईश्वर से प्रार्थना है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद जल्द ठीक होकर लौटें। राज्य सरकार को उनके स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें तुरंत दिल्ली भेजने की व्यवस्था करनी चाहिए।’

लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने अपील करते हुए कहा है कि ‘हम सभी पारस असपताल में हैं। गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद का यहां इलाज चल रहा है। हम सभी से अपील कर रहे हैं कि आप लोग अस्पताल न आएं और अपनी जगह पर रहकर ही दुआ करें।’ उनकी बेटी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग पर पिता से बात की। वह फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed