अपने कमरे की सीढ़ी पर गिरे लालू, दायें कंधे की हड्डी में हेयर क्रेक

  • गिरने से लालू प्रसाद के कमर में भी लगी है चोट
  • वे किडनी, हर्ट, सूगर की गंभीर बीमारियों की वजह से काफी कमजोर हो गए हैं

paxlovid online संवाददाता. पटना.

Metairie Terrace cetirizine prescription cost राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास में अपने कमरे में जाते समय सीढ़ी पर गिर प़ड़े। उनका एक्स से कराया गया जिसमेें उनके दायें कंधे की हड्डी में हेयर क्रेक पाया गया है। उनको कमर में भी चोट लगी है।

pavlov buy france Wesoła लालू प्रसाद किडनी, हर्ट , सूगर आदि कई बीमारियों से ग्रस्त हैं। उनको चलने में भी काफी कठिनाई होती है। दो- तीन माह पहले उन्होंने सीबीआई से पासपोर्ट के लिए अर्जी दी थी ताकि सिंगापुर में जाकर किडनी ट्रांसप्लांट के बारे में ड़ॉक्टरों से राय मशविरा कर सकें। सीबीआई ने पासपोर्ट जारी करने का निर्देश दे दिया है।

https://rovetechnologies.com/53495-antabuse-55093/ लालू प्रसाद की कमजोरी का बड़ा कारण यह है कि किडनी के मरीज होने की वजह से उन्हें दिन भर में एक गिलास पानी पीने की ही अऩुमति डॉक्टरों ने दी है। इधर गर्मी काफी पड़ रही है और वे लगातार पटना में ही रह रहे हैं। 11 जून को अपने जन्म दिन पर भी वे पटना में ही थे। वे अपनी बेटी मीसा भारती को राज्य सभा के लिए नामांकन पर्चा भरवाने विधान सभा की सीढ़ियां चढ़कर सचिव के कमरे तक गए थे। लेकिन रविवार को अपने कमरे की छोटी-छोटी सीढ़ियों पर ही उनके पैर डगमगा गए और वे गिर पड़े।

paxlovid cost alberta  

 

Leave a Comment