मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन मेें

online gay dating ventnor city nj Rozzano मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। CMO ने ट्वीट कर इसकी जानकारी लोगों को दी है। जानकारी है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली बार कोरोना पॉजिटव हुए हैं। CMO ने कहा है कि ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉजिटव पाए गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वे होम आइसोलेशन में हैं। उन्हें सभी कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।’

Massamagrell speed dating i jönköpings sofia बता दें कि छह दिन पहले सोमवार को आयोजित CM नीतीश कुमार के जनता दरबार में कुल 14 लोग कोविड जांच में पॉजिटव पाए गए थे। इसमें से छह फरियादी, 5 वेटर और 3 पुलिसकर्मी शामिल हैं। उस समय कई संक्रमित फरियादी मुख्यमंत्री से मिल भी चुके थे। उसके बाद से जनता दरबार को स्थगित कर दिया गया था। मुख्यमंत्री की समाज सुधार यात्रा भी स्थगित है।

temiskaming shores gay dating service Venkatagiri मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आईजीआईएमएस में शुरु हुए 15 से 18 वर्ष को दिए जाने वाले कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे और डॉक्टरों से जुड़े आईएमए के कार्यक्रम में भी।

singlebörse sachsen anhalt quiz पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सहित उनके परिवार के कई सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए थे। एक दिन पहले जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वे निगेटिव हो गए हैं।

nsa 50+ dating site Terni इस बार कोविड गाइड लाइन के अनुसार केन्द्र सरकार ने कोरोना के लक्षणविहीन और हल्के-फुल्के लक्षण वाले मरीजों के लिए होम आइसोलेशन की अवधि कम कर दी है।कोरोना की पहली और दूसरी लहर में जहां ये अवधि 14 दिन की थी, वहीं अब सिर्फ 7 दिन की होम आइसोलेशन की जरूरत है।

Leave a Comment