सोशल एक्टिविस्ट और राजद की प्रवक्ता रितु जायसवाल की तबियत खराब, पारस अस्पताल में भर्ती

https://praetorpharmaceuticals.com/25905-canesten-10g-price-45099/ actos 45 mg tablet सीतामढ़ी जिले के सिंहवाहिनी पंचायत की चर्चित मुखिया रह चुकी हैं

where to buy paxlovid in usa

is paxlovid a prescription पटना.

Sigmaringen paxlovid private prescription uk राजद की प्रवक्ता और सिंहवाहिनी की पूर्व चर्चित मुखिया रितु जायसवाल की तबियत एकाएक खराब हो गई। उन्हें आनन-फानन में उन्हें शनिवार की रात पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी। उनके चेहरे पर अचानक काफी सूजन आ गई। पारस अस्पताल में उन्हें आईसीयू में रखा गया है। बताया गया है कि दो दिन उन्हें ऑबजर्वेशन में रखा जाएगा।

परिजनों की मानें तो सूजन इतना बढ़ गया कि उनकी आंख तक बंद हो गई। सांस की तकलीफ और सूजन एक साथ होने से सभी डर गए और आनन-फानन में उन्हें पारस अस्पताल लाया गया। बताया गया है कि उनकी स्थिति में सुधार है।

बताया गया है कि रितु जयसवाल को Anaphylaxis (एक गंभीर एलर्जी) से पीड़ित हो गई हैं। वे सीतामढ़ी जिले के सिंहवाहिनी पंचायत की चर्चित मुखिया रही हैं। इस बार उन्होंने खुद चुनाव नहीं लड़ा। उनके पति पूर्व आईएएस अधिकारी अरुण कुमार ने मुखिया का चुनाव जीता। रितु राजद की प्रदेश प्रवक्ता हैं और जानी-मानी सोशल एक्टिविस्ट हैं।

Leave a Comment