संवाददाता.

पटना के अटल पथ पर सोमवार दोपहर 45 लाख रुपए की लूट अपराधियों ने कार रोक कर ली। अपराधियों ने बिहार की पूर्व मंत्री वीणा शाही के स्टाफ से कैश लूट की। लूट के शिकार कर्मियों ने बताया कि तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने कैश लूट का दुस्साहस किया। सभी हेलमेट और मास्क से चेहरा छिपाए हुए थे।

 

न्यू पाटलिपुत्रा से सोन भवन बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे

लगभग सवा तीन बजे पूर्व मंत्री के असिस्टेंट मैनेजर संजीव सिंह अपने एक साथी के साथ 45 लाख रुपए पूर्व मंत्री के न्यू पाटलिपुत्रा स्थित घर से लेकर चले। वे सोन भवन के बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में रुपए जमा करने जा रहे थे। कार में संजीव के साथ उसके एक साथी कर्मी और ड्राइवर चंदन शर्मा थे। कुल तीन लोग 45 लाख रुपए लेकर कार से जा रहे थे। संजीव ने बताय कि न्यू पाटलिपुत्रा से अटल पथ पर आने के बाद वे कार से कुछ दूर आगे उदय चौक के पास पहुंचे थे कि एक बाइक अचानक से ड्राइवर की तरफ से कार में सट गई। इसके बाद बाइक सवार ने गाड़ी में स्क्रेच लगने की बात कह जबरन कार को रोकने को कहा।

 

कार को चारों ओर से घेर कर पिस्तौल तान दी

कार जैसे रुकी कि 2 बाइक पर सवार 4 और अपराधी वहां पहुंच गए। उन सभी ने कार को चारों ओर से घेर लिया और पिस्तौन तान दी। इसके बाद RTGS फॉर्म वाला बैग लिया। फिर कैश से भरा झोला छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने ड्राइवर और संजीव को थप्पड़ जड़ दिया। गोली मार देने की धकमी देकर अपराधियों ने कैश वाला थैला लूटकर भाग निकले। सिटी SP सेंट्रल अम्बरीश राहुल ने बताया है कि 41 लाख रुपए की लूट हुई है।

वाणी शाही कांग्रेस की सरकार में मंत्री रह चुकी हैं

वीणा शाही पूर्व मंत्री रह चुकी हैं। संजीव सिंह ने बताया कि उनका ट्रांसपोर्ट और शोरूम है। इसी से जुड़े रुपए लेकर वे बैंक में जमा करने जा रहे थे, लेकिन छह अपराधियों ने पिस्तौल का नोक पर छीन लिया। संजीव सिंह ने बताया कि वे अपराधियों को इसलिए नहीं पहचान पाए कि सभी मास्क लगाए हुए थे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि अपराधियों तक पहुंच सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed