पटना में अटल पथ पर कार रुकवाई और छह अपराधियों ने पिस्तौल दिखा 45 लाख रुपए लूट लिए

https://amapdelavallotte.fr/94203-site-de-rencontre-gayvox-60813/ संवाददाता.

Rožnov pod Radhoštěm cout site de rencontre

पटना के अटल पथ पर सोमवार दोपहर 45 लाख रुपए की लूट अपराधियों ने कार रोक कर ली। अपराधियों ने बिहार की पूर्व मंत्री वीणा शाही के स्टाफ से कैश लूट की। लूट के शिकार कर्मियों ने बताया कि तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने कैश लूट का दुस्साहस किया। सभी हेलमेट और मास्क से चेहरा छिपाए हुए थे।

 

https://diabetesfrees.com/ न्यू पाटलिपुत्रा से सोन भवन बैंक ऑफ इंडिया जा रहे थे

लगभग सवा तीन बजे पूर्व मंत्री के असिस्टेंट मैनेजर संजीव सिंह अपने एक साथी के साथ 45 लाख रुपए पूर्व मंत्री के न्यू पाटलिपुत्रा स्थित घर से लेकर चले। वे सोन भवन के बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में रुपए जमा करने जा रहे थे। कार में संजीव के साथ उसके एक साथी कर्मी और ड्राइवर चंदन शर्मा थे। कुल तीन लोग 45 लाख रुपए लेकर कार से जा रहे थे। संजीव ने बताय कि न्यू पाटलिपुत्रा से अटल पथ पर आने के बाद वे कार से कुछ दूर आगे उदय चौक के पास पहुंचे थे कि एक बाइक अचानक से ड्राइवर की तरफ से कार में सट गई। इसके बाद बाइक सवार ने गाड़ी में स्क्रेच लगने की बात कह जबरन कार को रोकने को कहा।

 

film lesbiennes francaises Urganch कार को चारों ओर से घेर कर पिस्तौल तान दी

कार जैसे रुकी कि 2 बाइक पर सवार 4 और अपराधी वहां पहुंच गए। उन सभी ने कार को चारों ओर से घेर लिया और पिस्तौन तान दी। इसके बाद RTGS फॉर्म वाला बैग लिया। फिर कैश से भरा झोला छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने ड्राइवर और संजीव को थप्पड़ जड़ दिया। गोली मार देने की धकमी देकर अपराधियों ने कैश वाला थैला लूटकर भाग निकले। सिटी SP सेंट्रल अम्बरीश राहुल ने बताया है कि 41 लाख रुपए की लूट हुई है।

Chorzów site de rencontre pour vietnamien वाणी शाही कांग्रेस की सरकार में मंत्री रह चुकी हैं

वीणा शाही पूर्व मंत्री रह चुकी हैं। संजीव सिंह ने बताया कि उनका ट्रांसपोर्ट और शोरूम है। इसी से जुड़े रुपए लेकर वे बैंक में जमा करने जा रहे थे, लेकिन छह अपराधियों ने पिस्तौल का नोक पर छीन लिया। संजीव सिंह ने बताया कि वे अपराधियों को इसलिए नहीं पहचान पाए कि सभी मास्क लगाए हुए थे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि अपराधियों तक पहुंच सके।

Leave a Comment