संवाददाता.
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी प्रेमिका रेचल के साथ दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में शादी रचायी। इसको लेकर पिछले दो दिनों से सस्पेंस क्रिएट था। पहले सगाई हुई और उसके बाद दोनों ने सात फेरे लिए। एक दिन में ही सारे कार्यक्रम पूरे हुए। इस अवसर पर पिता लालू प्रसाद, मां राबड़ी देवी, भाई तेजप्रताप यादव, बहन मीसा भारती, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पत्नी डिंपल आदि शामिल हुए। बहुत सेलेक्टेड लोग ही कार्यक्रम में शामिल हुए। पटना से लालू प्रसाद के भाई और भाई की पत्नी को लालू प्रसाद ने बुधवार की रात 11 बजे फोन कर दिल्ली आने का न्योता दिया पर अवस्थता की वजह से दोनों नहीं गए। घर के बाकी लोग दिल्ली गए।

तेजस्वी यादव और रेचल सात साल पहले एक-दूसरे के करीब आए। रेचल चंडीगढ़ के व्यसायी की बेटी है और हरियाणा की रहने वाली है। इस बार की चर्चा खूब रही कि लालू प्रसाद बहू रेचल हिंदू नहीं है जिस वजह से तेजस्वी को मां-पिता को मनाना पड़ा। खबर है कि वह क्रिश्चियन है।

लगभग तीन वर्षों के बाद लालू प्रसाद के घर शहनाई बजी है। 12 मई 2018 को तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हुई थी पर वह शादी सफल नहीं हुई। तेजप्रताप यादव की शादी में शादी-कार्ड भी छपा था और उस पर तेजस्वी यादव का नाम बतौर दर्शनाभिलाषी लिखा हुआ था। लेकिन तेजस्वी यादव की शादी में कार्ड भी नहीं छपा। सब कुछ काफी गुपचुप तरीके से हुआ। रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान गुरुवार को पटना पहुंचे तो उन्होंने कहा कि वे (चिराग को) जब शादी करेंगे तो डंके की चोट पर करेंगे।विवाह केे लिए चिराग पासवान सहित कई नेताओं ने तेजस्वी और रेचल को शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed