लालू प्रसाद पहुंचे पटना, बेटे तेजप्रताप ने कहा- राजद से मुझे कोई मतलब नहीं, धरना दिया तो लालू प्रसाद मनाने पहुंचे

symptoms of sugar patient Wuxue बिहार में तारापुर और कुशेश्वर स्थान दो सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, लालू चुनाव प्रचार में जाएंगे

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद तीन वर्षों के बाद रविवार को पटना पहुंचे। बिहार में तारापुर और कुशेश्वर स्थान दो सीटों पर जेडीयू के विधायकों की कोरोना से मौत होने के बाद उपचुनाव हो रहे हैं। इस उपचुनाव में राजद और कांग्रेस का गठबंधन भी टूट गया है। राजद और कांग्रेस ने अपने-अपने प्रत्याशी दोनों सीटों पर उतार दिया है। इसलिए मुकाबला दिलचस्प हो गया है। लालू प्रसाद किडनी और हर्ट सहित कई बीमारियों से ग्रस्त हैं। लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद वे पटना आए हैं।

paxlovid price cvs Orta Nova भक्त चरण दास को भकचोन्हर कर दिया

लालू प्रसाद ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास को भकचोन्हर कहकर बवाल कर दिया। कहा कि कांग्रेस को सीट हारने के लिए, जमानत जब्त कराने के लिए दे देते क्या? जीतन राम मांझी सहित कांग्रेस ने इसे लालू प्रसाद की दलित विरोधी मानसिकता कहा।

can i buy paxlovid privately Kampong Speu धरना पर बैठ गए तेजप्रताप यादव

कांग्रेस की ओर से कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल चुनाव प्रचार कर रहे हैं। लालू प्रसाद भी चुनाव प्रचार में दोनों सीटों पर जाएंगे। लालू प्रसाद देर शाम पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से राबड़ी देवी के आवास के लिए रवाना हो गए। उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास को खूबसूरती से सजाया था और वे चाहते थे कि लालू प्रसाद पहले उनके आवास में जाएं। ऐसे नहीं होने से तेज आग बबूला हो गए।

http://rwtrucking.ca/97256-ivermectin-26132/ तेजप्रताप ने कहा- मुझे राबड़ी देवी के आवास जाने से रोका गया

देर रात तेजप्रताप यादव अपने सरकारी आवास के बाहर धरना पर बैठ गए। छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ता जोर-जोर से नारेबाजी करते रहे। तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया कि उन्हें पटना एयरपोर्ट पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने धक्का दे दिया। उन्हें राबड़ी आवास जाने से राजद के कार्यकर्ताओं ने रोक दिया।

divinely paxlovid at walmart लालू प्रसाद और राबड़ी देवी को तेजप्रताप के आवास पर आना पड़ा

घंटे भर चले धरना-प्रदर्शन के बाद लालू प्रसाद और राबड़ी देवी तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पर पहुंचे। वहां तेजप्रताप यादव ने लालू प्रसाद का पैर धोया। वे दूध से भी पैर धोना चाहते थे पर मना कर दिया गया। इस बीच कार में बैठे-बैठे ही राबड़ी देवी ने तेजप्रताप यादव को समझाया भी।

amoxicillin Ozurgeti जल्द ही बड़ा फैसला लूंगा

तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया कि राजद में कुछ लफंगे भर गए हैं जो पार्टी में उनका पीछा कर रहे हैं। जब तक जगदानंद सिंह जैसे लोग पार्टी में हैं राजद से मेरा कोई वास्ता नहीं है। मैं जल्द ही बड़ा फैसला लेने जा रहा हूं। कहा कि राजद में संघी मानसिकता के लोग आ गए हैं। ये लोग मिलकर पार्टी को अंदर ही अंदर खत्म कर रहे हैं। मुझे अब इस पार्टी से कोई मतलब नहीं है, बस अपने पिता जी को मैं जानता हूं और उन्हीं से मतलब है।

Leave a Comment