पटना.

राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रुपेश की शाम सवा सात बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। छपरा के रहने वाले रुपेश पुनाईचक के कुसुम विलास अपार्टमेंट में रहते थे।  मंगलवार की शाम जब वे ऑफिस से लौटे तो गेट पर घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें 6 गोलियां दाग दीं। उन्हें पारस अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।

वे पटना में पत्नी ओर दो बच्चों के साथ रहते थे। वे एयरपोरट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी चुने गए थे। नए साल की छुट्टी मनाने गोवा गए थे और रविवार को गोवा से लौटे थे।

रुपेश के पिता शिवजी सिंह कोलकाता पुलिस से रियाटर हैं और गांव पर ही रहते हैं। तीन भाइयों में सबसे छोटो रुपेश बहुत मिलनसार स्वभाव के थे। उनकी पहुंच राजनीति में भी खूब थी। बताया जाता है कि वे मढ़ौरा से वे चुनाव भी लड़ना चाहते थे। काफी एक्टिव होकर उन्होंने गांव में स्वास्थ्य केन्द्र खुलवाया था। सोशल मीडिया  पर सांसद मनोज तिवारी और अभिनेता आमिर खान के साथ भी उनकी तस्वीरें हैं।

उनकी हत्या के बाद  भाजपा के राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने सरकार से मांग की है बिहार सरकार और पटना पुलिस तीन से पांच दिन के अंदर हत्यारे को नहीं पकड़ पाती है तो बिहार सरकार पूरे मामले में सीबीआई जांच का आदेश दे।

पटना पुलिस ने अपराधियों तक पहुंचने के लिेेए एसआईटी का गठन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed