पटना.
भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह के बयान देने के बाद चिराग ने कहा कि 10 नवंबर को भाजपा-लोजपा की ही सरकार बिहार में बनेगी। उन्होंने लोजपा को वोटकटवा कहने वाले नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि लोजपा को वोटकटवा कहना पिता और पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान का अपमान है। कहा कि कल जो लोग पापा के साथ संसद मे साथ बैठते थे या दिल्ली पटना में साथ होते थे वही लोग आज उनकी बनायी पार्टी का अपमान कर रहे हैं।
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार से लोजपा को कोई दिक्कत नहीं है। उनका पूरा सम्मान करता हूं। आज भी अगर वो मुझसे मिलेंगे तो हम उनका पांव छूएंगे। चिराग ने कहा कि मेरा विरोध उनसे नहीं उनकी नीतियों से है। सात निश्चय से हैं।
चिराग ने कहा कि सीएम बनने के लिए संख्या भी आनी चाहिए। बिहार की जनता के मन में मौजूदा मुख्यमंत्री के प्रति नाराजगी है। जब संख्या ही नहीं आएगी तो कैसे मुख्यमंत्री बनेंगे?

उन्होंने कहा कि केवल पांच सीटों को छोड़कर मैं सभी सीटों पर भाजपा प्रत्याशी का समर्थन कर रहा हूं। जिन पांच सीटों पर मैंने भाजपा के खिलाफ उम्मीदवार उतारे हैं वो मेरी मजबूरी है क्योंकि वहां से पार्टी के वरिष्ठ नेता पहले ही तैयारी कर चुके थे। दो सीट हमारी सीटिंग सीट है। श्रेयशी मेरी बहन है, इसलिए उससे शुरुआत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed