अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत से उठ रहे सवाल

संवाददाता.

margin-left:10px;

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य अभी सुलझा भी नहीं है कि बिहार के ही एक और एक्टर अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत मुंबई में हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

padding:0px;

अक्षत के परिवार वाले अक्षत की हत्या की आशंका जता रहे हैं और मुंबई पुलिस से जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच मुंबई पुलिस ने कहा कि बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष ने आत्महत्या की है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

}

मुंबई के अंधेरी इलाके में 26 साल के एक्टर अक्षत का शव उनके फ्लैट से मिला है। परिजनों ने पास ही के एक बिल्डिंग में रहने वाली एक लड़की और अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि अक्षत ने रविवार रात अंधेरी के अपने फ्लैट में फांसी लगा ली। बिहार के मुजफ्फरपुर के सिंकन्दरपुर नाला रोड के रहने वाले अक्षत उत्कर्ष पिछले कई वर्षों से मुंबई में रहकर नौकरी के साथ एलबम में काम कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि उत्कर्ष मुंबई के सुरेश नगर अंधेरी वेस्ट आरटीओ लेन में रहते थे।

body,td,th {

अक्षत के चाचा विक्रम किशोर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अक्षत के साथ एक दूसरी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस स्नेहा चौहान रहती थी। स्नेहा चौहान और अक्षत काफी नजदीक थे। विक्रम चौहान ने आकांक्षा दुबे नामक एक दूसरी लड़की के बारे में भी बताया है, जो कि अक्षत की एमबीए की क्लासमेट रही है और उसकी भी अक्षत से अच्छी दोस्ती थी। अक्षत वहीं एक कंपनी में काम करते थे और फिल्म इंडस्ट्री में भी पहचान बनाने में लगे हुए थे।

font-family: Verdana, Arial, Helvetica, sans-serif;

ol p{ Leave a Comment

Your HRPanel account is active!

font-size: 9pt;

color: #333333;

}

Your hosting space is ready...

  • Replace or delete this file (index.php)

    Your hosting company.

  • Kind regards,
    For more information and help using OVIPanel please
    Click here.

    Thank you for using OVIPanel to manage your hosting!

    Create an FTP account

    Login to your OVIPanel

      To get started: Your web hosting space is now active and ready to be used.