अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत से उठ रहे सवाल

gute singlebörse kostenlos online Ayorou संवाददाता.

gay actors of turkey offensively बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य अभी सुलझा भी नहीं है कि बिहार के ही एक और एक्टर अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत मुंबई में हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

västra torsås göra på dejt अक्षत के परिवार वाले अक्षत की हत्या की आशंका जता रहे हैं और मुंबई पुलिस से जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच मुंबई पुलिस ने कहा कि बिहार के एक्टर अक्षत उत्कर्ष ने आत्महत्या की है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

norske nakne kjendiser mia gundersen naken rhapsodically मुंबई के अंधेरी इलाके में 26 साल के एक्टर अक्षत का शव उनके फ्लैट से मिला है। परिजनों ने पास ही के एक बिल्डिंग में रहने वाली एक लड़की और अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि अक्षत ने रविवार रात अंधेरी के अपने फ्लैट में फांसी लगा ली। बिहार के मुजफ्फरपुर के सिंकन्दरपुर नाला रोड के रहने वाले अक्षत उत्कर्ष पिछले कई वर्षों से मुंबई में रहकर नौकरी के साथ एलबम में काम कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि उत्कर्ष मुंबई के सुरेश नगर अंधेरी वेस्ट आरटीओ लेन में रहते थे।

https://sc-home-buyers.com/3467-sms-sex-kontakt-gay-chat-norway-85462/ अक्षत के चाचा विक्रम किशोर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि अक्षत के साथ एक दूसरी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस स्नेहा चौहान रहती थी। स्नेहा चौहान और अक्षत काफी नजदीक थे। विक्रम चौहान ने आकांक्षा दुबे नामक एक दूसरी लड़की के बारे में भी बताया है, जो कि अक्षत की एमबीए की क्लासमेट रही है और उसकी भी अक्षत से अच्छी दोस्ती थी। अक्षत वहीं एक कंपनी में काम करते थे और फिल्म इंडस्ट्री में भी पहचान बनाने में लगे हुए थे।

Leave a Comment