• राजीव मेहता ने बताया राजनीति करने और आगामी विधान सभा जाने का मकसद क्या है

संवाददाता.

बिहार की राजनीति बदल रही है। पायलट की नौकरी छोड़कर राजनीति में उतरे राजीव मेहता ने पटना के कुशवाहा पंचायत भवन में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में कहा कि “मेरा नाम मेरे काम के लिए जाना जाएगा, और मेरी पहचान मेरे काम से ही होगी”, इन बातों से आज सामाजिक कार्यकर्ता राजीव मेहता, ने कुशवाहा पंचायत भवन, मुसल्लहपुर हाट, पटना में अपनी बात शुरू की। उन्होंने कहा कि वे युवाओं के लिए विशेष रूप से काम करना चाहते हैं।

राजीव मेहता ने पिछले वर्षों में जल-जमाव से लेकर गंदगी की समस्या उठाई। कहा कि युवा पीढ़ी के साथ मिलकर इस स्थिति में बदलाव लाना होगा ताकि आने वाली पीढ़ियों के लिए ये जगह रहने योग्य बनी रहे। कुम्हरार को जलजमाव तथा गंदगी की समस्या से मुक्त करवाना जरूरी है।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राजीव मेहता ने कहा कि वे चुनाव लड़ने के लिए कमर कस चुके हैं और सामान विचारधारा वाली कोई पार्टी अगर उनसे संपर्क करना चाहे तो वो उनका स्वागत करेंगे। अपने मुद्दों के बारे में बताते हुए राजीव मेहता ने कहा कि सबसे पहले वे शिक्षा पर काम करना चाहेंगे, इसके अलावा हॉस्पिटैलिटी और रोजगार सृजन भी उनके लिए मुद्दा होगा। बाढ़ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पक्ष के प्रमुखों में से एक ने तो इसी मुद्दे के लिए तीस वर्ष पहले धरना दिया था लेकिन सरकार में इतने वर्ष बिताने के बाद भी समस्या को जड़ से खत्म नहीं किया गया।

राजीव मेहता अखिल भारतीय कुशवाहा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं और कुशवाहा चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स से भी जुड़े हुए हैं। संवाददाता सम्मलेन में दीपक मेहता, पूर्णानंद मेहता, पप्पू मेहता, लवलेश प्रसाद, करण मेहता, अजित मेहता सहित कई स्थानीय निवासी शामिल रहे। संचालन पंकज मेहता ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed