संवाददाता.पटना.

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री की पटना के तरेत पाली में चल रही हनुमंत कथा के लिए उनके दूत और आयोजन के संरक्षक पूर्व आईपीएएस अरविंद ठाकुर ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को आमंत्रण दिया। लेकिन तेजस्वी यादव ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के निमंत्रण ठुकरा दिया। तेजस्वी ने उनके कार्यक्रम में जाने के सवाल पर  कहा कि ‘जहां जनता का काम होता है, वहीं हम सब जाते हैं। हमलोगों के पास बहुत निमंत्रण आते हैं। हम सब विकास के कार्य में लगे रहते हैं। सीएम नीतीश कुमार बिहार की तरक्की में लगे हैं।’ तेजस्वी यादव ने इस बयान के साथ जनता के बीच मैसेज दिया। वे पार्टी की लाइन पर चल रहे हैं!

बता दें पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम से मिलने की इच्छा जताई थी। इसके बाद उनके दूत के रूप में बागेश्वर धाम आयोजन समिति के संरक्षक उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे। तेजस्वी यादव से मिलने के बाद अरविंद ठाकुर ने कहा था कि तेजस्वी यादव ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया है लेकिन कब जाएंगे यह नहीं कहा है।

धीरेन्द्र शास्त्री को लेकर आरजेडी का रुख कड़वा रहा है। आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री जैसों को जेल में होना चाहिए। शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने भी तल्ख टिप्पणी की थी। तेजप्रताप यादव ने तो और भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि जवाब देने के लिए डीएसएस की सेना तैयार है। इसका पुनर्गठन भी तेजस्वी यादव ने किया था। तेजस्वी यादव ने धीरेन्द्र शास्त्री के आयोजन में जाने से इंकार जरूर किया लेकिन उनके बारे में जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव या रोहिणी आचार्या की तरह तल्ख टिप्पणी नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed