संवाददाता. पटना

‘धीरेंद्र शास्त्री डरपोक हैं, देशद्रोही हैं, वे माफी मांगें।’ मंगलवार को ये कहा लालू प्रसाद के बड़े लाला और बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव ने। दूसरी तरफ पूर्व मंत्री और बीजेपी के विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि ‘धीरेंद्र शास्त्री की भविष्यवाणी सच होती है। बाबा बिहार में यह नहीं कह दें कि सरकार जाने वाली है! भाजपा की सरकार आने वाली है। इसी डर से महागठबंधन के नेता लगातार विरोध कर रहे हैं। उनका विरोध करने वाले मिट्टी में मिल जाएंगे।’धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना आने वाले हैं जिसको लेकर जगह-जगह पर पोस्टर लगाए गए हैं।बता दें कि पटना से सटे नौबतपुर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगेगा। धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना आ जाएंगे। 13 मई से 17 मई तक हनुमंत कथा का आयोजन होगा। इसी बीच 15 मई को दिव्य दरबार भी लगेगा। इस कार्यक्रम का आमंत्रण सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी समेत सभी दलों के बड़े नेताओं को भेजा गया है।

तेज प्रताप यादव ने कहा कि ‘धीरेंद्र शास्त्री देशद्रोही है, वो डरपोक है। वे माफी मांगे। बाबा बागेश्वर धाम के लोग मेरे पास आकर मुझसे माफी मांग रहे हैं। मेरे दरवाजे पर आ रहे हैं। उसका वीडियो मेरे पास है। जल्द ही वो वीडियो रिलीज करूंगा। इसके पहले उन्होंने कहा था कि धर्म को टुकड़ों में बांटने वालों को करारा जवाब मिलेगा। तैयारी पूरी है…हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में हैं भाई-भाई…।’

 बता दें इसी तैयारी के सिलसिले में तेजप्रताप यादव ने अपने संगठन DSS ( धर्म निरपेक्ष सेवा संघ) का पुनर्गठन किया है। पहले वे इसमें संरक्षक थे लेकिन अब राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। संघ के युवाओं को ट्रेनिंग देने का काम भी चल रहा है। इसका वीडियो भी तेजप्रताप यादव ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर डाला था।

 

पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने कहा- विरोध करने वाले मिट्‌टी में मिल जाएंगे

बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा है कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री हिंदू धर्म और सनातन धर्म के बड़े धर्मगुरु हैं। उनका प्रवचन पटना में होने वाला है। उनके प्रवचन में 10 से 12 लाख लोग जुटेंगे। कहा कि जो भीड़ आएगी, वह हिंदुओं की भीड़ होगी। प्रवचन सुनने आए लोग देखेंगे कि कौन लोग सनातन धर्म का विरोध कर रहा है। प्रवचन के दौरान बाबा धीरेंद्र शास्त्री घोषणा कर दें कि बीजेपी की सरकार आ रही है और महागठबंधन की सरकार जाने वाली है। इससे लाखों लोग भाजपा का समर्थन करने लगेंगे। बबलू ने कहा कि इसी डर की वजह से आरजेडी के नेता लगातार बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री का विरोध कर रहे हैं। वह नहीं चाहते हैं कि इस तरह का कोई भविष्यवाणी यहां हो। विरोध करने वाले मिट्‌टी में मिल जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed