फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल के यूरोलॉजिस्ट अब पटना के मेडीपार्क सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भी

  • फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल के यूरोलॉजी और किडनी प्रत्यारोपण विभाग के निदेशक डॉ. परेश जैन पहले दिन मरीजों को मुफ्त में देखा
  • हर माह आएंगे नई दिल्ली से डॉक्टर
  • एडवांस इलाज की स्थिति में मरीज को दिल्ली ले जाया जाएगा

repaglinide generic संवाददाता. पटना.

पटनावासियों को भी अब किडनी एवं यूरोलॉजी के इलाज में दिल्ली जैसी सुविधा और विशेषज्ञ मिलेंगे, जिससे उन्हें अत्याधुनिक इलाज़ मिल पायेगा। इसकी शुरुआत शनिवार को पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित मेडीपार्क  सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल, नई दिल्ली के सहयोग से शुरू हो गया। वहां के यूरोलॉजी विभाग के सहयोग से निःशुल्क यूरोलॉजी और किडनी ट्रांसप्लांट के पहले ओपीडी का आयोजन किया गया। इस ओपीडी में दर्जनों लोगों ने मुफ्त में सलाह ली। लोगों का इलाज फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल, नई दिल्ली के यूरोलॉजी एवं ट्रांसप्लांट विभाग के निदेशक डॉ परेश जैन ने किया।

paxlovid prescription locator Chilaw दोनों अस्पतालों के बीच समझौता  की खास बातें

इस अवसर पर मेडीपार्क मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पीटल के मेडिकल निदेशक डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि यह पटना में लोगों को यूरोलॉजी और किडनी ट्रांसप्लांट के लिए विश्वस्तरीय इलाज मिले इसके लिए फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पीटल, नई दिल्ली के डॉ. परेश जैन महीने में एक बार यहां अपनी ओपीडी सेवा देंगे। बाद में ओपीडी की सेवा में विस्तार भी किया जाएगा। इसके अलावा यूरोलॉजी से संबंधित सर्जरी भी मेडीपार्क सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में उपलब्ध हो पाएगी। बहुत जटिल व किडनी ट्रांसप्लांट के लिए मरीजों को फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हॉस्पिटल भेजा जाएगा। सर्जरी के बाद उनका फॉलोअप मेडीपार्क अस्पताल में ही संभव हो पाएगा। इसके लिए दोनों अस्पतालों के बीच समझौता किया गया है।  मेडीपार्क में डायलिसिस की भी सुविधा उपलब्ध है।

paxlovid prescription sig गरीब भी करा सकेंगे इलाज 

डॉ. अरुण कुमार ने बताया कि मेडिपार्क सुपरस्पेशलिटी में गरीब भी यूरोलॉजी से जुड़ी गंभीर बीमारी का इलाज करा पाएंगे। हॉस्पीटल को आयुष्मान भारत योजना, मुख्यमंत्री चिकित्सा राहत कोष और ईएसआइसी जैसी सुविधाओं से जोड़ा गया है ताकि गरीब भी बेहतर इलाज का लाभ उठा सकें।

Kielce periactin मेडिपार्क हॉस्पीटल के ओटी को किया जाएगा अत्याधुनिक

डॉ. परेश जैन ने कहा कि भविष्य में मेडिपार्क हॉस्पिटल में भी यूरोलॉजी से जुड़े बड़े व कठिन सर्जरी हो पाएं इसके लिए हमलोग मेडिपार्क सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर को समृद्ध बनाने के लिए सलाह देंगे।

http://associationdesediteurs.com/22400-paxlovid-price-walmart-61026/ मेडीपार्क में अन्य तरह की भी हैं सुविधाएं

मेडिकल निदेशक डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि मेडीपार्क सुपर स्पेशलिटी अस्पताल  150 बेड वाला हॉस्पिटल है। जहां न्यूरो सर्जरी, गैस्ट्रो सर्जरी, जनरल एवं लेप्रोस्कोपिक सर्जरी, स्त्री एवं प्रसूति रोग, ऑर्थोपेडिक विभाग, पीडियाट्रिक विभाग, गैस्ट्रोलॉजी के साथ आईसीयू, एनआइसीयू तथा इमरजेंसी एवं ट्रामा के मरीजों के इलाज की उत्कृष्ट सुविधा सभी लैवेटरी,रेडियोलॉजी जांच के साथ उपलब्ध है।

Leave a Comment