बिहार के नवनियुक्त शिक्षकों के लिए खुशखबरी वाली खबर

cabinet medical villetaneuse  संवाददाता. पटना.

if you had invested 0 in 1965 in the 500 stocks in s&p 500 Raḩīmah राज्य में छठे चरण के तहत नियुक्त शिक्षकों के लिए खुशखबरी है कि सरकार ने इनके लिए वेतन भुगतान का आदेश जारी कर दिया है। इस वर्ष फरवरी माह से काम कर रहे शिक्षकों को अब तक किसी माह का वेतन नहीं मिला है। शिक्षा विभाग ने तत्काल वेतन भुगतान करते हुए मार्च 2023 के वेतन भुगतान करने की बात कही है। वेतन भुगतान के लिए अनुवर्ती कार्रवाई संबंधित नियोजन इकाई और शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों द्वारा की जाएगी। इससे जुड़ा आदेश प्राथमिक शिक्षा निदेशक रवि प्रकाश द्वारा जारी किया गया है। शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार और अन्य अफसर के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद छठे चरण में नियुक्त 42 हजार शिक्षकों को सशर्त वेतन भुगतान करने का निर्देश दिया है।

southland nz best gay dating site अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह ने बताया है कि नवनियुक्त प्रारंभिक शिक्षकों के वेतन भुगतान का आदेश जारी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि नवनियुक्त शिक्षकों को उनके योगदान से लेकर माहवार वेतन मार्च 2023 तक के लिए सत्यापन की प्रतीक्षा किए बिना करने का आदेश जारी किया गया है। 30 सितंबर 2022 तक सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन का कार्य पूरा कर लेने का लक्ष्य है।

what happens if all bitcoin miners stop Liberec शिक्षा विभाग ने अपने आदेश में कहा है कि शिक्षकों से बिना वेतन के कार्य कराना वैधानिक प्रतीत नहीं होता है। बता दें कि प्रमाण पत्र गलत पाए जाने पर सेवा स्वतः समाप्त कर दिए जाने से संबंधित शपथ-पत्र अभ्यर्थियों से पहले ही लिया जा चुका है।

Leave a Comment

buying bitcoin on coinbase vs robinhood