राज्यसभा चुनावः आरसीपी का टिकट कटा, जदयू ने खीरू महतो को बनाया उम्मीदवार, भाजपा सतीश चंद्र दुबे को फिर भेजेगी राज्यसभा, शंभू शरण शरण पटेल को भी बनाया उम्मीदवार

site de rencontre logo vert plum https://diabetesfrees.com/glucovance-review-just-the-truth-about-an-effective-antidiabetic/ संवाददाता. पटना.

http://ebmbusinessschool.fr/40923-bing-site-de-rencontres-88838/ जनता दल यूनाइटेड ने केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का टिकट काट दिया है। पार्टी ने झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। खीरु महतो झारखंड में जदयू के विस्तार में लगातार लगे हुए हैं। खीरू महतो 2005 में झारखंड के रामगढ़ के मांडू विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। महतो की उम्र 69 साल है। बताया जा रहा है कि जदयू ने झारखंड में पार्टी के विस्तार को लेकर यह चयन किया है।

multi chat gay Jaguarari fairview shores gay dating free शंभू शऱण पटेल और सतीश चंद्र दुबे को राज्य सभा का टिकट दे भाजपा ने दिया मैसेज

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार से राज्यसभा के लिए दो उम्मीदवारों की घोषणा करते हुए सतीश चंद्र दुबे को फिर से राज्य सभा भेजा है। भाजपा ने दूसरा उम्मीदवार बिहार भाजपा के प्रदेश मंत्री शंभू शरण पटेल को बनाया है। शंभू शरण पटेल पुराने कार्यकर्ता हैं। वे पिछड़ा मोर्चा में सहसंयोजक थे। संजय जायसवाल की टीम में शंभू शरण को प्रदेश मंत्री की जवाबदेही दी गई थी। भाजपा ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार बनाकर पिछड़ा कार्ड खेला है और मैसेज दिया है। वे जाति से अवधिया कुर्मी हैं। सतीश चंद्र दुबे ब्राह्मण समाज से आते हैं। 2019 में इनकी सीट जदयू के खाते में चली गई थी। उस समय सतीश चंद दुबे ने  विद्रोह कर दिया था। नाराजगी को देखते हुए सतीश दुबे को राज्यसभा सांसद बनाया गया था। लेकिन वे  तीन साल के लिए ही जा पाए थे। अब एक बार फिर से भाजपा ने सतीश चंद्र दुबे को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाकर बनाया।

Leave a Comment