संवाददाता, पटना

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों चर्चा में हैं। युवा राजद के नगर अध्यक्ष रामराज यादव ने तेज प्रताप पर उन्हें बंद कमरे में पीटने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि 22 अप्रैल को तेजस्वी के इफ्तार पार्टी के दौरान राबड़ी आवास में तेज प्रताप यादव ने कमरे में बंद कर उन्हें बुरी तरह पीटा। तेज प्रताप ने मारपीट का वीडियो भी बनाया और उसके बाद उन्हें अपने साथ बैठाकर फोटो भी खींची और मुझे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए कहा।

इस प्रकरण के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें झूठ में फंसाया जा रहा है। तेज ने लालू प्रसाद को इस्तीफा देने की बात भी कही। अब तेजप्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत ने कहा है कि मजदूर दिवस यानी एक मई को छात्र जनशक्ति परिषद की ओर से जनशक्ति यात्रा की शुरुआत की जाएगी। तेज प्रताप यादव इसका यात्रा का नेतृत्व करेंगे। मजदूरों के सम्मान में इसका आयोजन गांवों में होगा। कहा कि तेजप्रताप यादव दरबार भी लगाएंगे। हर दिन दो घंटे का जनता दरबार होगा, जिसमें तेज प्रताप यादव लोगों की समस्याएं सुनेंगे और मदद करेंगे। अन्य जिलों में छात्र जनशक्ति परिषद के जिलाध्यक्ष समस्याएं सुनेंगे। ये जानकारी छात्र जनशक्ति परिषद के बिहार अध्यक्ष प्रशांत प्रताप ने कही। पटना से यह यात्रा शुरू की जाएगी।

प्रशांत ने कहा कि तेज प्रताप यादव पर लगाया जा रहा आरोप एक ड्रामा है। इफ्तार पार्टी के कार्ड पर राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव का नाम है। इफ्तार में परिवार के अंदर जो प्रेम दिखा उससे विरोधी बौखला गए। विरोधियों में खलबली मची है और स्क्रिप्टेड ड्रामा शुरू हो गया।पटना के एक युवक ने उन पर झूठा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव को सत्ता से कोई लेना-देना नहीं है। वे हमेशा से त्याग करते रहे हैं। छोटे भाई के लिए भी त्याग किया। कहा कि आरोप लगाने वाले ने FIR क्यों नहीं की? इंज्यूरी रिपोर्ट क्यों नहीं दिखाई? चार दिन बाद दर्द हुआ क्या?

By

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed