यूपी में गठबंधन नहीं होने पर ललन सिंह ने कहा-भाजपा से आरसीपी सिंह की बात हो रही थी, सफल नहीं हुई तो हमने सूची जारी कर दी

  • diabetic feet जदयू ने यूपी में अब तक 26 विधान सभा सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की है

je rencontre les amis de mon copain Castelló de la Plana संवादताता. पटना.

rencontre femme mariée arles जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि भाजपा के साथ हमारे केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह की बातचीत हो रही थी, अंतिम समय में यह बताया गया कि, उत्तर प्रदेश में बीजेपी से गठबंधन नहीं होगा। इसके बाद हम लोगों ने सूची की घोषणा कर दी है। अभी और लिस्ट जारी की जाएगी। शुक्रवार को दिल्ली से पटना लौटने के बाद ये बातें ललन सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से कहीं।

site de rencontre femme pour mariage Alba Iulia उन्होंने कहा कि जदयू ने उत्तर प्रदेश में 26 विधानसभा की सीटों की घोषणा की है और अगले विधानसभा और उम्मीदवारों की सूची वहां के प्रदेश अध्यक्ष घोषित करेंगे। ललन सिंह से जब पूछा गया कि बिहार  में विधान परिषद का चुनाव होना है और उसमें एनडीए गठबंधन के बीच मनमुटाव दिख रहा है तो उन्होंने कहा कि इस मामले पर यहां के नेता ही बयान दे सकते हैं, हम यहां के सरकार में नहीं है।

rencontre sexe indre et loire ललन सिंह ने कहा कि भाजपा से आरसीपी सिंह बात कर रहे थे। भाजपा ने सहमति भी दी थी। उसी आधार पर हमने सब तय किया था, लेकिन जब सहमति नहीं बनी तो हमलोगों ने सूची जारी कर दी। इससे पहले भी हमने भाजपा से अलग होकर अरूणाचल प्रदेश, नागालैंड सहित कई राज्यों में चुनाव लड़ा है और जीता भी हैं। यूपी में भी हम भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं। जब हमारा यूपी में गठबंधन हुआ ही नहीं तो फिर इसमें मनमुटाव की बात कहां से आ जाती है।  कहा कि  यूपी में बाकी उम्मीदवारों की घोषणा करने के लिए हमने प्रदेश अध्यक्ष अनूप पटेल को अधिकृत कर दिया है।

बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत से जुड़े सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। जहरीली शराब से जहां भी मौत हो रही है वहां कानून अपना काम कर रहा है। जो दोषी है उन पर कठोर कार्रवाई होगी। उनसे जब यह सवाल किया गया कि क्या बिहार में शराबबंदी कानून पर समीक्षा होगी तो उन्होंने कहा कि समीक्षा करना सरकार का काम है मेरा नहीं। कहा कि कोई घटना हुई है तो उसकी जांच होगी।

Leave a Comment