BPSC ऑफिस में कोविड विस्फोट, कई पॉजिटिव, जनवरी में शायद ही कोई परीक्षा ले पाए आयोग

gay dating horizon west fl संवाददाता. पटना.

https://marcaenmurcia.com/73922-ricerca-incontri-28818/ BPSC से जुड़े विभिन्न प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले कैंडिडेटट भी कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए डरे हुए हैं कि परीक्षाएं कब होंगी और रिजल्ट कब तक आएगा। 67 वी पीटी कब होगी, 66वीं की मेंस का रिजल्ट कब आएगा, ऑडिटर PT का रिजल्ट कब आएगा और सहायक ऑडिटर अफसर की परीक्षा कब होगी? ऐसे सवाल अभ्यर्थियों के मन में उठ रहे हैं। इन सभी अभ्यर्थियों के लिए जानकारी यह है कि बिहार लोक सेवा आयोग के बेली रोड स्थित ऑफिस में कार्यरत अधिकारियों और कर्मियों को कोरोना महामारी ने अपने चपेट में लिया है। आयोग के दो-तीन अफसरों को छोड़ दें तो सभी इसके शिकार हो गए हैं। 40 स्टाफ भी पॉजिटिव हो गए हैं। इसका सीधा असर आयोग के काम काज पर पड़ा है। आयोग में कर्मचारियों की खासी कमी हो गई है। जानकारी है कि खुद परीक्षा नियंत्रक अमरेन्द्र कुमार भी कोविड के शिकार हैं। इन्हें पहले भी कोविड हो चुका है।

https://luxeloghomes.com/83201-top-dating-apps-in-la-13754/ इस सब के बावजूद सूत्रों की मानें तो 67 वीं पीटी की परीक्षा अप्रैल तक जरूर हो जाएगी। आयोग अपनी बैठक के बाद इसकी तिथि की घोषणा करेगा। पहले ही आयोग कई बार इसकी तिथि और सीटें बढ़ा चुका है। बताया जा रहा है कि आयोग की चिंता ज्यूडिशियरी परीक्षा का रिजल्ट जल्द से जल्द देने की है। कोरोना के कारण इसमें देर हो रही है। सूत्रों की मानें तो BPSC जनवरी में शायद ही परीक्षा ले पाए। कोरोना की स्थिति में सुधार न हुआ तो फरवरी में होने वाली परीक्षाएं भी प्रभावित होंगी।

lingam massage pics real escort girls Modřany इन परीक्षाओं की संभावित तिथि अब तक घोषित है

singlebörse für frauen linke inhumanely 23 जनवरी को जिला कला एवं संस्कृति पदाधिकारी की परीक्षा
27 फरवरी को निम्नवर्गीय लिपिक की परीक्षा
6 फरवरी को सीडीपीओ की परीक्षा
5-6 मार्च को मोटर यान निरीक्षक की परीक्षा
26-27 मार्च को सहायक अभियंता (सिविल, मैकेनिकल व विद्युत) की परीक्षा

आयोग के परीक्षा नियंत्रक अमरेन्द्र कुमार कहना है कि कोरोनी की भयावहता की वजह से परीक्षाएं और रिजल्ट प्रभावित हो रहे हैं। स्थिति जैसे ही ठीक होगी परीक्षाएं होंगी और जिनके रिजल्ट तैयार हैं उन्हें जारी किया जाएगा।

Leave a Comment