• प्रधानमंत्री के फोटो इस्तेमाल करने का बयान चिराग ने दिया तो भाजपा ने कहा कि वह चुनाव आयोग भी जा सकती है

विधान सभा चुनाव में विभिन्न प्रमुख पार्टियों ने सीटों की घोषणा कर दी है। भाजपा 121, जेडीयू 115 और हम पार्टी 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वीआईपी पार्टी को भाजपा अपनी 121 सीटों में से ही देगी। इसकी घोषणा नीतीश कुमार ने प्रेस कांफ्रेस में दी।

महागठबंधन में राजद 144, काग्रेस 70 और लेफ्ट 29 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। झामुमो को राजद अपने कोटे से सीटें देगी।

जिस समय नीतीश कुमार प्रेस कांफ्रेस कर सीटों की जानकारी दे रहे थे उस समय चिराग पासवान ट्वीट कर नीतीश कुमार को घेरने में लगे थे।  उन्होंने ट्वीट किया कि – अगली सरकार बनते ही सात निश्चय योजन में हुए भ्रष्टाचार की जांच कर सभी दोषियों को जेल भेजा जााएगा व लंबित राशि का तुरंत भुगतान किया जाएगा ताकि अधूरे पड़े कार्य पूरे हो सकें।

प्रेस कांफ्रेस में नीतीश कुमाार ने चिराग पर तंज कसते हुए कहा कि किसी को अगर कुछ कहने में आनंद आता है तो बोलता रहे। सुशील  मोदी ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने स्पष्ट कर दिया है कि बिहार एनडीए में वही रहेग, जो नीतीश जी को एनडीए का नेता स्वीकार करेगा। सरकार बनी तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे। कोई कन्फ्यूजन नहीं रखे।

इस बात को लेकर भी राजनीति गरमाई रही कि चिराग पासवान ने कह दिया कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो का इस्तेमाल करेंगे। आनन फानन में भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सिर्फ चार दल ही पीएम के फोटो का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे अलग कोई पार्टी उनके फोटो का इस्तेमाल करती है तो वे चुनाव आयोग भी जा सकते हैं। सुशील मोदी का इशारा चिराग पासवान की तरफ ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed