संवाददाता.

एनडीए में रहते हुए भी एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान की बयानबाजी थम नहीं रही है। वे जेडीयू या नीतीश कुमार पर अलग-अलग कारणों से बयान दे रहे हैं। एनडीए में चिराग के बागी तेवर और उसके बाद सीटों को लेकर कन्फ्यूज और प्रेशर पॉलिटिक्स पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बयान दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि वहां मीटिंग, वैल्यू बढ़ाने के लिए मीटिंग होती है या वैल्यू घटाने के लिए ? इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि एलजेपी नेताओं की मीटिंग का कोई मतलब नहीं बनता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर फैसला लिया जाता है तो उसे अमल किया जाता है, लेकिन ये लोग फैसला लेते हैं और फिर फैसला किस रफ्तार से आगे बढ़ता है ये भी तो लोग देख ही रहे हैं। इशारों में तेजस्वी यादव ने एलजेपी चीफ के पिछले लगातार आ रहे बयानों पर तंज कसा।

एलजेपी की ओर से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह ने 36 सीटों पर दावेदारी की बात की है। यह स्पष्ट है कि चिराग पासवान ज्यादा टिकटों की दावेदारी के लिए दबाव बना रहे हैं। लेकिन दावेदारी का असर जेडीयू पर नहीं पड़ रहा है।  जेडीयू ने चिराग पासवान के काट के लिए जीतनराम मांझी से गठबंधन कर लिया है। जीतन काफी कम सीट पर समझौता के लिए तैयार भी हैं। उन्होंने कहा भी कि हम बिना किसी मांग के जेडीयू के साथ जा रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed