संवाददाता.

एनडीए में शीट शेयरिंग का समय सामने देख चिराग पासवान ने सुर बदल लिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार दौरे के बाद यह बदला हुआ सुर दिख रहा है।  इसे ही प्रेशर पॉलिटिक्स कहते हैं। एलजेपी लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के तेवर नरम पड़ गये हैं। चिराग ने शनिवार को कहा कि जदयू और नीतीश कुमार से मेरा कोई मतभेद नहीं है । मैंने जो भी सवाल उठाए हैं वह एक जनप्रतिनिधि होने के नाते सीएम के संज्ञान में लाने के लिए उठाए हैं। चिराग ने यह भी कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर एलजेपी की किसी के साथ अभी बातचीत नहीं हुई है।

एक टीवी चैनल पर बातचीत में चिराग पासवान ने कहा कि मैं किसी को टेंशन नहीं दे रहा हूं। लोग क्यों टेंशन ले रहे हैं। ये मेरे समझ से परे है। चिराग ने कहा कि मैंने हाल ही में पूरे बिहार का भ्रमण किया है, मुझे जो समस्याएं दिखीं, उन्हीं को मैंने मुख्यमंत्री के सामने रखा। नीतीश कुमार बिहार के सीएम हैं। मैं यहां की समस्याएं उन्हीं के सामने रखूंगा न की किसी और के सामने। समस्याओं को सीएम के संज्ञान में लाना टेंशन बढ़ाना नहीं है। मेरी मंशा किसी को परेशान करने की बिल्कुल नहीं है.

सीट शेयरिंग के मुद्दे पर चिराग पासवान ने कहा कि एलजेपी की बीजेपी और जेडीयू से सीट शेयरिंग को लेकर कोई बात नहीं हुई है। सीट को लेकर कोई लड़ाई ही नहीं है। हम बीडेपी के साथ हैं। बीजेपी ने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी के निर्णय के साथ एलजेपी शुरू से है और आगे भी रहेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed