• बीजेपी के “आत्मनिर्भर बिहार” अभियान के खिलाफ तेजस्वी यादव के ट्वीट पर बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने दिया जवाब

बिहार बीजपी प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव द्वारा बीजेपी के “आत्मनिर्भर बिहार” अभियान को लेकर ट्वीट कर निशाना साधने पर कई ट्वीट करते हुए जवाबी हमला किया। निखिल आनंद ने तेजस्वी से पूछा कि “आत्मनिर्भर” जैसे सकारात्मक शब्द से इतनी तकलीफ क्यों है? भ्रष्ट परिवारवादी पार्टी आरजेडी नकारात्मकता को इतना तुल देकर राजनीति क्यों करती है?

निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी को याद करना चाहिए कि लालू प्रसाद जी के नेतृत्व में पहली सरकार बीजेपी के समर्थन से थी। आजतक चल रही कांग्रेस की वैशाखी, फिर कांग्रेस, सीपीआई- एमएल, बीएसपी, एसपी के विधायकों का समर्थन और विलय भी याद कर लें।

निखिल आनंद ने कहा कि 15साल के एनडीए शासनकाल में बिहार का विकास किसी से छुपा है क्या? तेजस्वी जी, आप लोगों को भी 15साल मिला था लेकिन बिहार रसातल के गर्त में चला गया भले आपका परिवार आत्मनिर्भर हो गया।

तेजस्वी को नसीहत देते हुए निखिल आनंद ने कहा कि चाचा रघुवंश प्रसाद सिंह का पत्र पढ़कर आरजेडी का चाल- चरित्र- चेहरा- संस्कृति सभी को समझ आ रहा है। बेहतर हो कि तेजस्वी जी भी चचा का पत्र पढें ताकि आरजेडी की राजनीति को लेकर दिव्यदृष्टि खुलेगी और ज्ञान भी होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed