पूर्व मंत्री और बछवाड़ा के विधायक रामदेव राय का निधन

  • galvus met tablet side effects Velika Kladuša 1984 में लोकसभा चुनाव में समस्तीपुर से पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर को चुनाव में हराया था

paxlovid no cost  

http://cinedergi.com/95698-paxlovid-cost-cigna-20389/ संवाददाता.

rhinocort बेगूसराय बछवाड़ा से विधायक, पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामदेव राय का निधन हो गया। वे कैंसर से पीड़ित थे। सोमवार की तबियत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

paxlovid price in china रामदेव राय सादगी पसंद नेता थे। उन्होंने 1984 में लोकसभा चुनाव में समस्तीपुर से पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे और जीत हासिल की। फरवरी 2005 में हुए विधान सभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने के बाद बछवाड़ा विधान सभा से निर्दलीय चुनाव जीते। अक्टूबर, 2005 में वे कांग्रेस के टिकट पर विधान सभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। 2015 में विधान सभा चुनाव जीत कर वे छठी बार विधायक बने थे। महज 29 साल की उम्र में 1972 में पहली बार बछवाड़ा विधान सभा क्षेत्र से चुनाव जीता और विधान सभा गए।1973 में वे मंत्री बने। यहां से 1977 में और फिर 1980 में लगातार तीन बार वे विधायक बने थे। सदन के सत्र में भी उनकी सादगी देखते बनते थी। मकर संक्रांति के समय पटना के सरकारी आवास में उऩके द्वारा दिया जाने वाला दही-चूड़ा का भोज लोगों को खूब जोड़ता था।

 

Leave a Comment