संवाददाता.
पटना एम्स में रविवार को हाजीपुर में मिडिल स्कूल की रिटायर्ड शिक्षिका समेत 11 लोगों की जान कोविड-19 ने ले ली। एम्स कोरोना नोडल ऑफिसर डॉ संजीव कुमार के अनुसार 22 मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है। इसके अलावा एम्स में 27 लोगों ने कोरोना को मात दे दी, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया। एम्स के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 22 नए मरीजों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई, जिसमें पटना के 14, मसौढ़ी, बेखसवा, बाजीतपुर के मरीज शामिल हैं। जदयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री प्रो जगन्नाथ यादव की 67 वर्षीया पत्नी हाजीपुर में मिडिल स्कूल की रिटायर शिक्षिका की मौत कोरोना के इलाज के दौरान पटना एम्स में हो गई। बात पिछले 24 घंटे की करें तो 10 और कोरोना मरीजों की मौत हो गई। बिहार में अब तक कोरोना से 429 की मौत हो चुकी है।
नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल शनिवार की रात व रविवार की सुबह तक 12 घंटे के अंदर में तीन संक्रमित की मौत हो गई। जिन तीन मरीजों की मौत हुई है. इनमें शनिवार आठ अगस्त को ही गंभीर स्थिति में भर्ती हुए सीवान निवासी 42 वर्षीय युवक है, जिसकी देर रात मौत हुई।
रविवार को जिन दो मरीजों की मौत हुई है वे दोनों 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे। इनमें तुरहा टोली बक्सर निवासी हृदय रोग पीड़ित 72 वर्षीय एक मरीज व आरा जगदीशपुर भोजपुर निवासी हाइपरटेंशन व दूसरी गंभीर बीमारियों से पीड़ित 55 वर्षीया महिला सुनीता मिश्र शामिल हैं। इस तरह अस्पताल में संक्रमित 111 मरीजों की मौत अब तक हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed