संवाददाता.

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्य़क्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। उन्होंने उनके लोकसभा क्षेत्र के कोरोना मरीज के इलाज के दौरान पटना से गायब हो जाने को लेकर लिखा है। इसलिए यह पत्र काफी गंभीर है।
जमुई के अंतर्गत शेखपुरा निवासी रंजीत कुमार, पिता स्व. नन्द किशोर प्रसाद, वार्ड नं. 06, पोस्ट व थाना शेखपुरा निवासी जिनका कैंसर का इलाज 6 माह से मुम्बई में चल रहा था। 25 जून 2020 को महावीर कैंसर संस्थान यह अपने दिखाने लिए गए थे जहां इनका कोरोना जांच हुआ रिर्पोट पॉजिटिव पाया गया। कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद रंजित को शेखपुरा आइसोलेशन सेंटर में रखा गया, लेकिन शेखपुरा आइसोलेशन सेंटर से पटना एनएमसीएच पटना के लिए रेफ़र कर दिया। इसके बाद उन्हें 3 जुलाई 2020 को एनएमसीएच पटना में इनको भर्ती करवाया गया।
बताया गया है कि अचानक 6 जुलाई 2020 को जब इनके परिवार वाले हॉस्पीटल में मिलने गये तो रंजीत कुमार गायब मिले। तभी से रंजित का परिवार हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहा है। वहीं रंजित की धर्मपत्नी अनिता ने 18 जुलाई को चिराग पासवान से संपर्क कर अपने पति को खोजे जाने की गुहार लगाई।
चिराग ने इस विषय पर PMCH के सुप्रिटेंडेंट और डी॰एम॰ शेखपुरा से मामले की जानकारी विस्तार से ली है और अनिता की बात भी सबके सामने रखी है, लेकिन कोई मदद परिवार को सरकार से मिलती नहीं दिख रही है। जिसके बाद चिराग पासवान ने CM को पत्र लिखकर उन्हें ढूंढे जाने की मांग की है। चिराग पासवान ने पत्र में लिखा है कि अस्पताल से मरीज का गायब हो जाना अस्पताल प्रशासन की घोर लापरवाही है। मरीज की खोज कराई जाए और दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed