संवाददाता.
कोरोना संकट के बीच बिहार विधान सभा चुनाव की हो रही तैयारी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि क्या सरकार लाशों के ढेर पर चुनाव करवाना चाहती हैं। तेजस्वी य़ादव ने आज पटना में एक प्रेस-वार्ता का आयोजन किया। इस प्रेस-वार्ता में तेजस्वी के साथ-साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजदू रहे।
इस दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रदेश की नीतीश सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण भयावह रुप ले चुका है। ऐसे में चुनाव की बात समझ से परे है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि आखिर इन लोगों को चुनाव इतनी जल्दबाजी में करवाने की जरूरत क्यों है? क्या सरकार लाशों की ढेर पर चुनाव करवाना चाहती है? उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना के कहर का आलम यह है कि अब यह सीएम हाउस तक पहुंच गया है।
उन्होंने कहा कि बिहार ने कोरोना के सामने हाथ खड़े कर दिए है। बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था ICU में है। केंद्र सरकार की डेटा बताती है कि बिहार पूरी तरह से फेल है।
नीति आयोग के मुताबिक स्वास्थ्य व्यवस्था की स्थिति में कोई सुधार नहीं है। यहां सरकारी अस्पताल में कोई व्यवस्था नहीं है। नीतीश का 15 साल पूरी तरह रहा बदहाल, बिहार सबसे फिसड्डी साबित हुआ है। कोरोना मामले में बिहार में भयावह स्थिति है। सरकार ने बिहार को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed