पटना.
बिहार में कोरोना का कहर जारी है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से ताजा अपडेट के मुताबिक बिहार में 403 लोग कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11860 पर पहुंच गई है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक 403 लोग कोरोना पॉजिटव मिले हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11860 हो गई है। इसके साथ ही बिहार में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या अब 3004 हो गई है।
बिहार में अब तक कोरोना से 90 लोगों की मौत हुई है। सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 12 लोगों की मौत हुई है। दरभंगा, नालंदा, रोहतास और सारण जिले में 5-5 मरीजों की मौत हुई है। बेगूसराय, भागलपुर, पूर्वी चंपारण, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर 4-4 लोगों की मौत हुई है। भोजपुर, गया, खगड़िया, जहानाबाद, नवादा, सीतामढ़ी और वैशाली में 3-3 लोगों की जान कोविन-19 ने ले ली। इसके साथ ही किशनगंज, मधुबनी, पश्चिमी चंपारण और सीवान में 2-2 मरीजों की जान कोरोना से गई है। अररिया,अरवल, औरंगाबाद, जमुई, कैमूर, कटिहार, मधेपुरा, मुंगेर और शिवहर में 1-1 मरीज की मौत हुई है। बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो अपडेट जारी किया गया है उसके मुताबिक राज्य में अबतक 8765 संक्रमित मरीज अबतक स्वस्थ होकर अपने अपने घर लौट चुके हैं। पिछले 24 घंटे में राज्य में 277 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए जिन्हें डॉक्टरों और स्वस्थ्य कर्मियों ने उन्हें होम क्वारंटीइन में रहने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed