पटना.
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं से कि थोड़ा धैर्य रखिए बिहार क्या हमलोग दिल्ली की सत्ता पर काबिज होंगे। राष्ट्रीय जनता दल रविवार को अपनी स्थापना का 24वां सालगिरह मनाया। इस मौके पर राजद प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव बिहार की नीतीश और केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे।
उन्होंने कहा कि जिस दिन प्रदेश की विपक्षी पार्टियां मतभेद मिटा देंगी उस दिन बिहार और केन्द्र की एनडीए सरकार का सफाया हो जायेगा। तेजस्वी ने कहा कि थोड़ा धैर्य रखिए हमलोग 2020 में बिहार क्या आनेवाले समय में दिल्ली में झंडा फहरा देंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान प्रवासी भाइयों को रेल का किराया देना पड़ा। आज लालू जी होते तो रेलवे का किराया नहीं देना पड़ता। हम लोग आवाज़ नहीं उठाते तो ये सरकार लोगों को लाने का काम भी नहीं करती। यह सरकार सिर्फ दिखावे का काग़ज़ पर लाने का काम करती है।
तेजस्वी ने कहा कि ये सरकार बार-बार पिछले 30 साल पहले की बात करती है, इतिहास की बात करती है। मैं पूछता हूं कि अभी 15 साल से आप की सरकार है आपने क्या किया? आप अपनी बात करो कि क्या किया? लालू जी ने परसा में कारखाना दिया आपने क्या दिया ?
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम माफी मांगते है अगर हमसे कोई गलती हुई है तो। माफी मांगने से आदमी झुकता है और झुकता वही है जिसके पास रीढ़ होती है। जिसके पास रीढ़ की हड्डी नहीं होती वह तो रेंगता है। नीतीश कुमार क्या माफी मांगेंगे! नीतीश कुमार जी से मैं पूछता हूं कि आप ने पंद्रह साल में क्या किया? पलायन रुका, रोजगार मिला? चमकी में क्या हुआ, सृजन में क्या हुआ, बालिका गृह कांड, सृजन घोटाला में क्या हुआ? क्या इन सभी बातों के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed