पटना.
अगमकुआं स्थित आरएमआरआइ में दो कर्मी व लैब टेक्निशियन भी संक्रमित हो गये है। संस्थान के निदेशक डॉ. प्रदीप दास ने बताया कि कैंटीन के दो कर्मी व एनएमसीएच से प्रतिनियुक्ति पर आए एक टेक्निशियन में बीमारी की पुष्टि हुई है। संस्थान में दो दिनों तक कोविड सैंपल की जांच नहीं होगी।
निदेशक ने बताया कि संस्थान के बॉयरोलॉजी लैब व संस्थान को सैनिटाइज कराने के लिए शुक्रवार व शनिवार को संस्थान में जांच नहीं होगी। निदेशक की मानें, तो जरूरत पड़ने पर रविवार को भी जांच प्रभावित हो सकती है।फिलहाल दो दिन ही जांच बंद रख सैनिटाइज कराने का कार्य किया जाएगा।

पएमसीएच पीएमसीएच में अब तीन दिनों तक कोरोना की जांच नहीं होगी। माइक्रोबायोलॉजी विभाग की लैब में कोरोना की जांच की जाती है लेकिन, इस विभाग से कई कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पीएमसीएच प्रशासन ने यह तय किया है कि अब इसके लैब को सैनिटाइज कर तीन दिनों तक बंद रखा जायेगा। इसे फिर से सोमवार को खोला जायेगा। तब तक यहां आने वाले सैंपल को दूसरे मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजा जायेगा।
पटना एम्स
पटना एम्स में कोरोना की जांच गुरुवार को नहीं हो सकी।एम्स प्रशासन ने तीन दिनों के लिए लैब को बंद करने का फैसला लिया है। अब शनिवार तक लैब बंद रहेगा। लैब को गुरुवार को सैनिटाइज किया गया है। यहां लैब के एक कर्मी में कोरोना संक्रमण का मामला तीन दिन पहले सामने आया था, जिसके बाद संक्रमण दूसरे कर्मियों व डॉक्टरों में न फैले, इसके लिए आइसीएमआर की गाइडलाइन का पालन करते हुए सैनिटाइजेशन आदि काम करने के बाद इसे 72 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है।

Each student’s purpose https://www.affordable-papers.net/ for the job can vary based upon their prior work experience and also what their major or college needs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed