• भारत निर्वाचन की टीम में उपनिर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और उपनिर्वाचन आयुक्त चंद्रभूषण कुमार शामिल हैं

संवाददाता.

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी और कोरोना काल में चुनाव से जुड़ी समीक्षा के लिए भारत निर्वाचन आयोग की दो सदस्यीय टीम सोमवार को पटना आ रही है। टीम बिहार के चार शहरों के डीएम और एसपी के साथ चुनावी समीक्षा करेगी। भारत निर्वाचन की टीम में उपनिर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और उपनिर्वाचन आयुक्त चंद्रभूषण कुमार शामिल हैं।

भारत निर्वाचन आयोग की टीम सबसे पहले सोमवार को मुजफ्फरपुर में मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, सुपौल और मधेपुरा जिलों के डीएम और एसपी से दोपहर एक बजे तक समीक्षा करेगी। सोमवार को ही आयोग की टीम पटना लौटेगी। टीम दोपहर 2.30 बजे से दोपहर 5.00 तक पटना में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, सारण, सीवान और गोपालगंज जिलों के डीएम और एसपी के साथ चुनावी समीक्षा करेगी।

मंगलवार को टीम के भागलपुर जाने का कार्यक्रम तय है। वहां सुबह 9.15 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक भागलपुर, बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया, अररिया, किशनगंज और कटिहार जिलों के डीएम और एसपी के साथ और उसी दिन आयोग की टीम गया के में दोपहर 2.45 बजे से शाम 4.30 बजे तक गया, जहानाबाद, अरवल, औरंगाबाद, कैमूर और रोहतास जिलों के डीएम और एसपी के साथ चुनावी समीक्षा करेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed