संवाददाता.

बिहार सरकार ने चुनाव से पहले नौ जिलों के एसपी समेत 17 आइपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर सोमवार को कर दिया है। जहानाबाद, सारण, औरंगाबाद, जमुई, भोजपुर, वैशाली, अररिया, बगहा, खगड़िया जिलों में नए एसपी को तैनात किया है। गृह विभाग ने इस संबंध में देर रात अधिसूचना जारी की। एडीजी, बीएमपी आरएस भट्ठी को डीजी बीएमपी बनाया गया है। आर मलार विजी को एडीजी प्रशिक्षण बनाया गया। पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे एमआर नायक को आइजी, रेल बनाया गया है। खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी को जहानाबाद का एसपी बनाया गया. अररिया की एसपी धूरत सायली सावलाराम को सारण का नया एसपी बनाया गया है।

औरंगाबाद के एसपी दीपक वर्णवाल को स्पेशल ब्रांच का एसपी, एसटीएफ के एसपी सुधीर कुमार पोरेका को औरंगबाद का नया एसपी, बीएमपी-3 के कमांडेट प्रमोद कुमार मंडल को जमुई का एसपी बनाया गया। सारण के एसपी हरिकिशोर राय को भोजपुर का एसपी, जमुई के एसपी डॉ. इनामुल हक को पुलिस अकादमी, राजगीर का असिस्टेंट डायरेक्टर, बगहा के एसपी राजीव रंजन-2 को एसटीएफ का एसपी बनाया गया।

भोजपुर, जहानाबाद, वैशाली व अन्य जिलों के एसपी बदले गए

भोजपुर के एसपी सुशील कुमार को बीएमपी-3 बोधगया का कमांडेट, वैशाली की एसपी गौरव मंगला को सीआइडी में एसपी, जहानाबाद के एसपी मनीष कुमार को वैशाली का एसपी, सासाराम के एसडीपीओ हृदयकांत को अररिया का एसपी, मुजफ्फरपुर पूर्वी के एएसपी अमितेष कुमार को खगड़िया का एसपी बनाया गया. पटना सदर के एसडीपीओ किरण कुमार गोरख जाधव को बगहा का एसपी बनाया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed