संवाददाता.
सुशांत सिंह राजपूत मामले में रविवार को पटना से मुंबई भेजे गए सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई में देर रात जबरन कोरेंटिन कर दिया गया है। वे 14 दिनों तक कोरेंटिन रहेंगे। आरोप लग रहे हैं कि जांच को प्रभावित करने के लिए यह किय गया है पर मुंबई पुलिस के पास कोरोना का बहाना है।
इससे पहले मुंबई पहुंचते ही सिटी एसपी विनय तिवारी ने वहां पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम के साथ बैठक की और अब तक की हुई जांच की जानकारी ली।विनय तिवारी को बताया गया है कि दिशा सालियान व सुशांत की मौत का कनेक्शन है। बिहार पुलिस की टीम रविवार को दिशा सालियानी के घर गई। टीम सुसाइड कर चुकी दिशा के माता-पिता से मिलकर पूछताछ करना चाहती थी, लेकिन घर पर कोई मिला ही नहीं। बाद में टीम मालवाणी थाना पहुंची। वहां की पुलिस से दिशा के मौत की जानकारी लेने की कोशिश की गई लेकिन, उसी समय एक कॉल आया और मुंबई पुलिस ने जानकारी देने से मना कर दिया। यह फोन किस रसूखदार की थी इसको लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं। अब कहा जा रहा है कि दिशा की मौत की फाइल डिलीट हो गयी है।
पुलिस दोनों सिम कार्ड के कॉल डिटेल के आधार पर सीडीआर को खंगाल रही है।14 जून से पहले सुशांत सिंह की किन-किन लोगों से बात हुई थी इसकी तफ्तीश जारी है। दोनों सिम कार्ड सुशांत के नाम पर नहीं थे।
बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फेस बुक पर लिखा हैै कि मुंबई में 11 बजे रात जबरदस्ती कोरेंटिन कर दिए गए बिहर कैडर के आईपीएस विनय तिवारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed