संवाददाता.
लालू प्रसाद यादव के समधी सह तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में शामिल होने के संकेत फेस बुक पर दिए हैं। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप यादव के तलाक मामले के बाद से दोनों परिवारों के बीच दूरियां बढ़ी हैं। परसा विधानसभा सीट से विधायक चंद्रिका राय ने गुरुवार को फेसबुक पोस्ट के जरिये जेडीयू में शामिल होने के संकेत दिए हैं। राय ने परसा विधानसभा क्षेत्र के अपने समर्थकों को जेडीयू के प्लेटफॉर्म पर डाटा शेयर करने को कहा है। उन्होंन जेडीयू का एक लिंक भी साझा किया है। चंद्रिका राय की ओर से साझा किये गये जेडीयू के इस लिंक पर समर्थकों, कार्यकर्ताओं को जिले का नाम, विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ अपना नाम और मोबाइल नंबर साझा करना है। इसके बाद डाटा को सेव कर देना है।
फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि परसा विधानसभा पार्टी के समर्थक, शुभचिंतक एवं समर्पित कार्यकर्ता का संपर्क नंबर पार्टी के डेटा बेस से जोड़ा जा रहा है। ताकि, समय-समय पर पार्टी की गतिविधियों की जानकारी उन्हे सीधे राज्य पार्टी की ओर से दी जा सके। उन्होंने लिखा है कि नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें। जो ऑप्शन आयेगा, उसमें जिला एवं विधानसभा सेलेक्ट करके दिये गये कॉलम में नाम एवं नंबर टाइप करें तथा सेव करे। आपका नंबर राज्य पार्टी की डेटा बेस से जुड़ जायेगा।
मालूम हो कि चंद्रिका राय वर्तमान में एम्स में भर्ती हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। चर्च है कि अस्पताल से कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वे जेडीयू में जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed